Home राज्यों से दिल्ली कांग्रेस का सिंधिया पर करारा तंज- 24 घंटे में ही अपमानित हो गए महाराज !

कांग्रेस का सिंधिया पर करारा तंज- 24 घंटे में ही अपमानित हो गए महाराज !

news_image

ध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- नरेंद्र मोदी जी या अमित शाह जी द्वारा सिंधिया जी के स्वागत में एक ट्वीट तक नहीं..! मोदी/शाह जी —कम से कम इतनी जल्दी तो ऐसा मत करो! अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुये और आप लोगों ने अपमानित करना शुरू भी कर दिया..! इस ट्वीट से साफ है कि कांग्रेस में सिंधिया के जाने का दर्द साफ नजर आ रहा है।

बता दें कि सिंधिया ने मंगलवार 10 मार्च को अमित शाह के साथ पीएम मोदी से मिलने पहुंचे और बाद में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। इसके अलावा बेंगलुरु में मौजूद उनके गुट के विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया। इनमें से छह मंत्री थे। इससे कमलनाथ सरकार पर खतरा मंडराने लगा है। सरकार गिर सकती है। हालांकि पार्टी इससे इन्कार कर रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्होंने सदस्यता प्रमाण पत्र सौंपा और उनके गले में भाजपा और कमल के निशान वाला दुपट्टा भेंट किया।

इस अवसर पर जेपी नड्डा ने सिंधिया को परिवार का सदस्य बताया। जेपी नड्डा ने कहा, आज हम सबके लिए बहुत खुशी का विषय है और आज मैं हमारी वरिष्ठतम नेता स्वर्गीय राजमाता सिंधिया जी को याद कर रहा हूं। भारतीय जनसंघ और भाजपा दोनों पार्टी की स्थापना और स्थापना से लेकर विचारधारा को बढ़ाने में एक बहुत बड़ा योगदान रहा है।

ज्योतिरादित्य की एंट्री के साथ ही अब पूरा सिंधिया परिवार बीजेपी में आ गया है। ज्योतिरादित्य की दादी विजया राजे सिंधिया इसी पार्टी में थीं। अभी उनकी दोनों बुआएं यशोधरा राजे और वसुंधरा राजे बीजेपी में हैं।

18 साल से कांग्रेस के साथ खड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) अब पूरी तरीके से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के रंग में रंग चुके हैं। जब से उन्होंने बीजेपी में कदम रखा है, तब से पूरी कांग्रेस पार्टी में उथल-पुथल मची हुई है। ऐसे में अब मध्य प्रदेश कांग्रेस ने तंज करते हुए बीजेपी के भीतर सिंधिया के सम्मान पर सवाल उठाया है।


Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।