Home मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बढ़ाया मदद का हाथ , लिखा- कोई मदद चाहिए तो मैसेज करें

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बढ़ाया मदद का हाथ , लिखा- कोई मदद चाहिए तो मैसेज करें

news_image


कोरोना के दौरान सोशल मीडिया लोगों की मदद करने का बड़ा माध्यम बन चुका है। सिलेंडर, बेड और दवाओं की कमी के बीच कई सिलेब्स मदद की गुहार लगाते दिख रहे हैं तो कई मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इन सिलेब्स में अब रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल हो गया है। रिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मैसेज लिखा है कि इस मुश्किल वक्त में सबको एक हो जाना चाहिए। साथ ही लिखा है कि अगर मुझसे कोई मदद चाहिए तो DM करें।
कठिन वक्त पर आएं साथ

सोशल मीडिया से दूर हैं रिया

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर ज्यादा ऐक्टिव नहीं हैं। सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। उनके खिलाफ सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांचें चल रही हैं।


चेहरे में आएंगी नजर

बीते साल सितंबर में रिया को NDPS ऐक्ट के तहत अरेस्ट किया गया था। वह करीब 1 महीने जेल में रही थीं बाद में जमानत पर रिहा हुई थीं। रिया रूमी जाफरी की अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' में दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन भी हैं।रिया ने लिखा है, कठिन वक्त पर एकजुट होने की जरूरत है, उन सबकी मदद कीजिए जिनकी कर सकते हैं...छोटी मदद या बड़ी मदद, हेल्प तो हेल्प होती है...मैं अगर किसी काम आ सकती हूं तो मुझे DM (इंस्टा पर डायरेक्ट मैसेज) करें। दयालु बनें।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।