Home हलचल बड़ी-बहस रालोद नेता ने शिक्षकों की भर्ती के लिए घोषित परिणाम पर लगाये सवालिया निशान

रालोद नेता ने शिक्षकों की भर्ती के लिए घोषित परिणाम पर लगाये सवालिया निशान

news_image

लखनऊ --  राष्ट्रीय लोकदल के नेता अभिषेक बाजपेयी ने प्रदेश में होने वाली 69000 शिक्षकों की भर्ती के लिए घोषित किए गए परीक्षा परिणाम पर सवालिया निशान लगाते हुए प्रेस विज्ञप्ति केे माध्यम से कहा है कि जब वर्ष 2019 में भर्ती परीक्षा आयोजित की गई थी उसी समय परीक्षा के पूर्व ही प्रयागराज में परीक्षा प्रश्न पत्र वायरल हो गया था और उसकी जाँच एस.टी.एफ को दी गई थी।       ...           

रालोद नेता ने कहा कि इस प्रकरण में लखनऊ के नेशनल इन्टर कालेज के प्रधानाचार्य उमाशंकर सिंह तथा साल्वर गैंग का सरगना प्रतापगढ़ जिले का निवासी यूपी पुलिस का सिपाही अरुण कुमार सिंह गिरफ्तार हुआ था।इसी प्रकार प्रयागराज, कानपुर, मुरादाबाद, आजमगढ़, आगरा सहित विभिन्न जनपदों से 25 लोग गिरफ्तार किए गए थे।अतःयह परीक्षा पूर्ण रूप से निरस्त करने योग्य थी।उन्होंने कहा कि अब प्रदेश सरकार द्वारा उसी का परिणाम घोषित करके नियुक्तियां करना सरकार की मंशा और पार्दर्शिता पर प्रश्न चिन्ह लगाता है। केवल यही नहीं प्रयागराज के कई कालेजों के घोषित परिणाम के 20-25 लोगों के अनुक्रमांक एक ही सीरियल से उत्तीर्ण हैं जो सन्देह को और मजबूत करते हैं।

रालोद नेता ने माँग की कि परीक्षा निरस्त करके पुनः आयोजित की जाय और एस.टी.एफ.की जाँच को भी सार्वजनिक किया जाय।।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।