Home हलचल बड़ी-बहस पुलिस के बिना मास्क का विरोध करना व्यापारी को पड़ा महंगा

पुलिस के बिना मास्क का विरोध करना व्यापारी को पड़ा महंगा

news_image

बिना मास्क पहने चालान करने पहुची निगोहां पुलिस, व्यापरियों का हंगामा

संवाददाता 

निगोहा/लखनऊ -- निगोहां कस्बे में बिना मास्क निकलने वालो के खिलाफ अभियान के तहत मंगलवार को जब बिना मास्क पहने चालन कर रहे पुलिस कर्मियों का व्यापारी ने विरोध किया तो सिपाही पर कार्यवाही के बजाये पुलिस ने  व्यापारी का ही बिना मास्क के चालान काटकर जुर्माना वसूला लिया। इसको लेकर नाराज व्यापरियों ने हंगामा काटा जिसके बाद पुलिस टीम मौके से निकल गयी।वही इस पूरे मामले की शिकायत व्यापरियों ने एसपी ग्रामीण से की है।

मंगलवार को निगोहा इंस्पेक्टर प्रेम सिह पुलिस टीम के साथ बिना मास्क वालो का चालान काटने के लिये निकले। इस दौरान व्यापारी सुजीत गुप्ता ने साथ मे चल रहे सिपाही के बिना मास्क में होने की टिप्पणी कर कहा इनका चालान कौन करेगा। यह कहनाा सुजीत गुप्ता को महंगा पड गया । इसी बात पर इंस्पेक्टर प्रेम सिह बिफर गए और व्यापारी सुजीत गुप्ता का बिना मास्क के चालान काट दिया।व्यापरियों ने आरोप लगाया कि प्रेम सिह ने व्यापारी को यहां तक धमकी दे डाली कि अभी मास्क का ही चालान किया ज्यादा बोलोगे तो दुकान भी सीज कर देंगे।वही इस मामले पर जब इंस्पेक्टर प्रेम सिह से बात की गई तो उन्होंने बताया बिना मास्क के मिलने पर दुकानदार का चालान किया गया।वही सिपाही के बिना मास्क के होने की बात पूछी गई तो कहा गमछा मुँह से खिसक गया था।

बिना मास्क हेलमेट के दिन भर फर्राटा भरती है पुलिस-------

व्यापरियों ने आरोप लगाया कि निगोहा कस्बे में दिन भर पुलिस कर्मी बिना मास्क और हेलमेट के बाइक से फर्राटा भरा करते है। जिन पर कार्यवाही करने वाला कोई नही है। जबकि आम जनता का इस पर चालन काटा जा रहा है ।  व्यापरियों ने कहा इस तरह एक तरफा कार्यवाही की शिकायत उच्चाधिकारियों से की जायेगी।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।