Home मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने कोरोना महामारी को लेकर शेयर किए अपने एक्सपीरिएंस

कंगना रनौत ने कोरोना महामारी को लेकर शेयर किए अपने एक्सपीरिएंस

news_image

कोरोना से उबरने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर फैंस के साथ इस बीमारी के दौरान अपना अनुभव सांझा किया है, और इसके साथ ही कुछ सुझाव भी दिए।

बतां दें कि कंगना रनौत ने 8 मई को अपनी कोरोना पॉजिटिव की खबर दी थी, और करीब 10 दिनों के बाद उन्होंने फैंस को बताया कि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है। कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कर बीमारी के दौरान कैसे रहा जाए, इससे कैसे निपटा जाए इसके बारे में जानकारी दी।

 

 

वीडियो पोस्ट के अनुसार, उन्होंने बताया है कि कोई भी छोटा नहीं है, हर कोई मदद कर सकता है, लेकिन इसके लिए महत्वपूर्ण ये है कि अपने जगह, रोल और सोसाइटी पर अपने प्रभाव को समझो।

- पोस्ट में बताया कि अगर आप धनवान हैं तो गरीबों से भीख मत मांगो।

-अगर आपका प्रभाव ऑक्सीजन,बेड्स,दवाओं को अरेंज कर पाता है तो आप कुछ जिंदगी बचा सकते हैं।

-अगर आप प्रॉमिनेंट पर्सनैलिटी हैं तो कुछ लोगों के पीछे मत भागो, उन्हें सपोर्ट और प्रोटेक्ट करो।

-जब एक शक्ति एक हफ्ते से कम समय में अरबों लोगों की बेड्स और ऑक्सीजन की समस्या का समाधान करती है तो अपने योगदान को न भूले, हो सकता है छोटा हो लेकिन याद रखिए आपने खुद को लगाया है। कई लोग अपनी लाइफ में आपकी काइंडनेस को नहीं मानेंगे, कुछ लोग परवाह करेंगे।

आपकों बतां दें कि कंगना का ये मैसेज इस ओर भी इशारा करता है कि क्योंकि हाल ही में कई सेलिब्रिटी भारत के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए लगातार फंड इकट्ठा करने में जुटे हुए हैं। विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स फंड जुटाने की जानकारी शेयर कर चुके हैं।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।