Home मनोरंजन बॉलीवुड हिंदी और मराठी फिल्मों की अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का कोरोना के चलते निधन

हिंदी और मराठी फिल्मों की अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का कोरोना के चलते निधन

news_image

मुंबई: मराठी फिल्मों और टीवी सीरियल्स का जाना-पहचाना नाम और कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का कोरोना से संक्रमित होने के बाद मुंबई में निधन हो गया. वह 47 साल‌ की थीं और अपने‌ पीछे वो अपनी मां और एक बेटे को छोड़ गई हैं.

 

मुख्यत: मराठी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखनेवाली अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल ने 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'छिछोरे', 'गुड न्यूज़', 'मलाल' जैसी कई हिंदी फिल्मों में अभिनय किया था.

 

 

एबीपी न्यूज़ को जानकारी मिली है कि पिछले कुछ दिनों से अभिलाषा पाटिल उत्तर प्रदेश के बनारस शहर में एक वेब शो की शूटिंग कर रहीं थीं. वहां पर शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत के बिगड़ने के बाद वो वापस मुंबई लौट आईं थी. मुंबई आने के बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करावाया था जो पॉजिटिव निकला.

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने‌ के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में दाखिल कराया गया था, जहां पर दिनों-दिन उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई. जिंदगी से कुछ दिनों के संघर्ष के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया.

अभिलाषा ने 'बाय को देता काय बाय', 'ते आठ दिवस', 'प्रवास', 'तुझं माझं अरेंज मैरिज', 'पिप्सी' जैसी कई मराठी फिल्मों में काम किया था. 'बापमाणूस' उनका एक बेहद लोकप्रिय मराठी सीरियल रहा है. उन्होंने कई लोकप्रिय हिंदी फिल्मों में काम करने के अलावा डिज्नी हॉटस्टार के वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस' के‌ दूसरे सीजन में भी काम किया था. मराठी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने उनके निधन पर गहरा अफसोस जताया है और सोशल‌ मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि व्यक्त की है.

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।