Home राज्यों से उत्तर प्रदेश जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाया मेरा क्या करेगा, अखिलेश यादव से आर-पार के मूड में अजय राय

जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाया मेरा क्या करेगा, अखिलेश यादव से आर-पार के मूड में अजय राय

news_image

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर इंडिया गठबंधन में शामिल कांग्रेस और सपा के बीच दूरिया बढ़ती ही जा रही हैं। खासकर यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच बयानीबाजी के साथ ही वार-पलटवार तेज हो गया है।

अखिलेश यादव ने गुरुवार को अजय राय को चिरकुट कहते हुए उनकी हैसियत तक नाप दी थी। गुरुवार को तो अजय राय ने बेहद शालीन तरीके से अखिलेश को जवाब दिया लेकिन शुक्रवार को वह भी आक्रामक अंदाज में नजर आए। अखिलेश को लेकर यहां तक कह दिया कि जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाया मेरा क्या करेगा। कहा कि दूसरों के ऊपर आरोप लगा रहे हैं, पहले अपने अंदर झांक कर देखें। अजय राय के ताजा बयान से साफ हो गया है कि अब कांग्रेस भी आर-पार के मूड में आ गई है।

सपा-कांग्रेस में बढ़ते झगड़े के बाद यूपी में इंडिया गठबंधन के भविष्य पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। वाराणसी में मीडिया से बात करते हुए अजय राय ने कहा कि यूपी में INDIA गठबंधन टूटेगा या रहेगा यह अखिलेश जी को तय करना है। हम लोगों ने आगे बढ़कर घोसी में समर्थन किया था। हम लोगों ने हमेशा सपा का साथ दिया है। इसके चलते ये लोग भारी मतों से चुनाव भी जीते हैं।

कांग्रेस और सपा में एमपी विधानसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर पिछले तीन दिनों में ज्यादा कड़वाहट बढ़ी है। इसी को लेकर अखिलेश यादव लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं। वो कांग्रेस पर वादाखिलाफी का आरोप लगा रहे हैं। जब अजय राय ने इसे लेकर बयान दिया तो अखिलेश के उन्हें चिरकुट नेता तक कह दिया। इसी बयान पर अजय राय ने कहा कि जो व्यक्ति अपने बाप का सम्मान नहीं कर सका वह हम जैसे लोगों का क्या सम्मान करेगा? सपा के छोटे से कार्यकर्ताओं का सम्मान क्या करेगा।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।