Home युवा कैरियर राष्ट्रीय युवा अधिकार मंच के अध्यक्ष ने यूपी सरकार को लिखा पत्र

राष्ट्रीय युवा अधिकार मंच के अध्यक्ष ने यूपी सरकार को लिखा पत्र

news_image

लखनऊ -- राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशांक शेखर सिंह ने 69000 शिक्षक भर्ती में काउन्सलिंग हेतु मोबाइल नंबर, रोल नंबर,पूर्णांक व प्राप्तांक में संशोधन के विकल्प प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री, मंत्री व सचिव बेसिक शिक्षा को पत्र लिखकर अविलंब कार्यवाही की मांग किया है।

श्री शेखर ने कहा कि 16 महीने बाद किसी तरह अभ्यर्थियों को उम्मीद जगी है कि अब नियुक्ति में और विलंब नहीं होगा।परंतु रजिस्ट्रेशन के दौरान तकनीकि खराबी के चलते कुछ गड़बड़िया हो जाती है । जिसके संशोधन का विकल्प विभाग को देना चाहिए।उन्होंने कहा है कि हजारों अभ्यर्थी ऐसे भी है जिनका मोबाइल नंबर या तो खो गया या बन्द हो चुका है, जिससे कॉउंसलिंग हेतु योग्य अभ्यर्थियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा, क्योकि ओ. टी. पी उसी नंबर पर आता है जो मोबाइल नंबर पंजीकृत होता है।उन्होंने कहा है कि तमाम आवेदनों में संशोधन का विकल्प होता है, परंतु शिक्षा विभाग की उदाशीनता के कारण भविष्य को लेकर अभ्यर्थियों में भय व्याप्त है।हजारों योग्य अभ्यर्थियों के भविष्य और वर्षों की मेहनत बेकार न होने पाए।इसके लिए शासन को तत्काल संज्ञान लेना चाहिए।।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।