Home युवा शिक्षा सी.एम.एस. के विभिन्न कैम्पसों में बड़े उत्साह से चला छात्रों का टीकाकरण अभियान

सी.एम.एस. के विभिन्न कैम्पसों में बड़े उत्साह से चला छात्रों का टीकाकरण अभियान

news_image

लखनऊ, 6 जनवरी। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अपने छात्रों की सुरक्षा को लेकर किस प्रकार जागरूक है, इसकी एक बानगी देखने को मिल रही है सी.एम.एस. छात्रों के कोविड टीकाकरण अभियान में। विदित हो कि सी.एम.एस. के विभिन्न कैम्पसों में बड़े ही जोरदार ढंग से 15 से 18 वर्ष उम्र के छात्रों का टीकाकरण चल रहा है। अब तक सी.एम.एस. के कक्षा-9 से 12 तक के लगभग 5000 से अधिक छात्रों का टीकाकरण हो चुका है। इस टीकाकरण अभियान  में छात्रों की जागरूकता, कोविड वैक्सीन के प्रति उत्साह, विश्वास व कोरोना को जड़ से खत्म करने का संकल्प साफ नजर आ रहा है। सी.एम.एस. संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने विद्यालय के टीकाकरण अभियान पर हार्दिक प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि छात्रों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। डा. गाँधी ने विद्यालय के टीकाकरण अभियान में उत्तर प्रदेश सरकार व शासन-प्रशासन के सहयोग के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया।  उन्होंने सी.एम.एस. के अभिभावकों, प्रधानाचार्याओं व शिक्षकों का भी आभार व्यक्त किया, जिनके सामूहिक प्रयास से विद्यालय का टीकाकरण अभियान अत्यधिक सफल साबित हो रहा है।

                        श्री शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. का प्रयास है कि विद्यालय के सभी 15 से 18 वर्ष आयु के छात्रों का टीकाकरण सुनिश्चित हो सके। अतः हरेक छात्र के टीकाकरण होने का सी.एम.एस. का यह अभियान जारी रहेगा। विद्यालय के सभी शिक्षकों व कर्मचारियों का टीकाकरण पहले ही पूरा हो चुका है।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।