Home मनोरंजन बॉलीवुड 2021 में हॉलीवुड स्टार के साथ डेट पर जाएगी दिशा पटानी

2021 में हॉलीवुड स्टार के साथ डेट पर जाएगी दिशा पटानी

news_image

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में दिशा पटानी ने ट्वीट कर 2021 को लेकर अपने एक प्लान को बताया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह 2021 में हॉलीवुड स्टार के साथ डेट पर जाएंगी और वह हॉलीवुड स्टार कोई और नहीं, बल्कि अमेरिकन सिंगर और अभिनेता बियॉन्से नॉलेस हैं. 2021 को लेकर दिशा पटानी का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

दिशा पटानी के ट्वीट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, एक सवाल किया गया था कि 2021 एपिक होगा क्योंकि.? इसके जवाब में दिशा पटानी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ऐसा इसकारण, क्योंकि मैं बियॉन्से नॉलेस के साथ डेट पर जाने वाली हूं. दिशा का यह ट्वीट सुर्खियों में भी छाया हुआ है. बता दें कि दिशा पटानी ने फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का खूब दिल जीता है. कुछ ही दिनों पहले उन्होंने रेड आउटफिट में एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका लुक भी बिल्कुल तारीफ के लायक था.

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।