Home विविध अपराध नोएडा पुलिस ने इनामी बदमाश सहित 3 को किया गिरफ्तार, 2 देशी तमंचे समेत कारतूस बरामद

नोएडा पुलिस ने इनामी बदमाश सहित 3 को किया गिरफ्तार, 2 देशी तमंचे समेत कारतूस बरामद

news_image

 नोएडा थाना सूरजपुर क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र स्थित ‘नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड’ के कार्यालय में अप्रैल माह में हुई डकैती के मामले में पुलिस ने एक इनामी बदमाश सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।    

पुलिस ने बताया कि उनके पास से करीब 26 लाख रुपए कीमत के दो ट्रांसफार्मर भी बरामद किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि अप्रैल माह में थाना सूरजपुर क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र स्थित ‘नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड’ (एनपीसीएल) के कार्यालय पर हमला कर हथियारबंद बदमाशों ने सुरक्षा कर्मियों को बंधक बनाया। वहां से ट्रांसफार्मर और अन्य चीजें लूट लीं।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना सूरजपुर पुलिस ने आज इस मामले में मनीष यादव, अकरम और मीर तरबेज को गिरफ्तार किया है। बदमाश मनीष यादव पर 25 हजार रुपए का इनाम था। श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से 2 देशी तमंचे, कारतूस, चाकू व एनपीसीएल कार्यालय से लूटे गए 26 लाख रुपए कीमत के दो ट्रांसफार्मर बरामद किए गए हैं।    

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।