Home विविध अपराध बेवजह सड़को पर घूमने वालों पर सख्त हुई पुलिस

बेवजह सड़को पर घूमने वालों पर सख्त हुई पुलिस

news_image

* संवाददाता *

नगराम,लखनऊ। कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा घोषित किए गए लॉक डाउन के तीसरे चरण में पुलिस और सख्त हो गई है । लाॅकडाउन के चलते लखनऊ की नगराम पुलिस ने सोमवार को जहा अपने सख्त तेवर दिखाए वही बेमतलब खाली रोड पर फर्राटा भरने वाले लोगों का चालान कर जुर्माना भी वसूला। 

बताते चले कि सरकार ने 4 मॢई से प्रदेश मे हाॅटस्पाट क्षेत्रों को छोड़कर शराब की दुकानों को खोलने संबंधी निर्देश दिए । जिसके मद्देनजर लखनऊ सहित नगराम क्षेत्र में भी सोमवार को शराब की दुकाने खुल गई । शराब की दुकानों के खुलने सें इसके चाहने वाले लोगों के मन मे इसके पीने की लालसा बढ़ गई और शराब लेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वही इसके चलते कही कोई अव्यवस्था न होने पाए और सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के मद्देनजर नगराम पुलिस ने गैर जरूरी काम से रोड पर फर्राटा भर रहे लोगों के लिए सघन चेकिंग तलाशी अभियान चलाकर लोगों के चालान कर जुर्माना वसूला।
समेसी सहित कई क्षेत्रों मे नगराम पुलिस ने लॉक डाउन 3 मे संघन चेकिंग अभियान चलाकर इस दौरान 31वाहनो का चालान किया और साथ ही बगैर कागजात के रोड पर फर्राटा भरने वाले लोगों की दो बाईकों को सीज कर 1 हजार 8 सौ रूपये का मौके पर समन शुल्क वसूला। लॉक डाउन 3 का कड़ाई से पालन कराने के उद्देश्य से इस दौरान बेवजह सडकों पर फर्राटा भर रहे लोगो के 31 वाहनो के चालान के साथ बिना कागजात के फर्राटा भरने वाले बाईक सवारों का चालान काटा गया। इस मौके पर 1800 सौ रुपये का शमन शुल्क भी वसूला गया।

 लॉक डाउन के तीसरे चरण में शराब की दुकानों के खुलने से जहां लोगों ने गैर जरूरत के रोड पर गाड़ी दौड़ाना शुरू किया तो नगराम पुलिस ने भी अपने सख्त तेवर दिखाते हुए उन पर अपना चाबुक चलाया।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।