Home विविध अपराध एक अभियुक्त को पुलिस ने भेजा जेल

एक अभियुक्त को पुलिस ने भेजा जेल

news_image

मोहनलालगंज/लखनऊ --- लखनऊ नगर आयुक्त सुजीत कुमार पांडे के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अपराधियों के खिलाफ अभियान के तहत मोहनलालगंज पुलिस ने हत्या के प्रयास में वांछित चल रहे हैं अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

मोहनलालगंज पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के दयिहर निवासी महेंद्र कुमार पुत्र महेश प्रसाद हत्या के प्रयास में वांछित चल रहा था। जिसे मोहनलालगंज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आज गोपाल खेड़ा के पास से  गिरफ्तार कर लिया । वहीं मोहनलालगंज पुलिस को सूचना मिली की हत्या के प्रयास में वांछित चल रहा एक अभियुक्त मोहनलालगंज के गोपाल खेड़ा मोड़ पर खड़ा है। यह सूचना मिलते ही पुलिस टीम जिसमे  उपनिरीक्षक बजरंग प्रसाद गुप्ता,  उपनिरीक्षक संजय कुमार, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र सिंह यादव,और कांस्टेबल आशीष तिवारी ने मौके पर पहुंचकर गोपालखेडा मोड़ के पास से उस अभियुक्त को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया ।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।