Home विविध अपराध पुलिस ने पास्को एक्ट के अरोपी को भेजा जेल

पुलिस ने पास्को एक्ट के अरोपी को भेजा जेल

news_image

मोहनलालगंज  --लखनऊ पुलिस आयुक्त सुजीत कुमार पांडे के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अपराधियों के खिलाफ धरपकड अभियान के तहत मोहनलालगंज पुलिस लगातार अपराधियों पर अंकुश लगाने में कामयाब साबित हो रही है। 

मोहन लालगंज थाना प्रभारी निरीक्षक गऊदीन शुक्ला क्षेत्र में सजगता के साथ लगातार लॉक डाउन का पालन करवाने के साथ ही अपराधियों पर भी लगातार अपना शिकंजा कस रहे हैं। हाल में ही अंतर्जनपदीय वाहन चोरों का भी मोहन लालगंज पुलिस ने पर्दाफाश किया था। वहीं गतदिन मोहन लालगंज पुलिस के उप निरीक्षक अभिषेक कुमार और आरक्षी छविनाथ को मुखबिर से सूचना मिली कि पास्को एक्ट में वांछित चल रहे कमलू पुत्र स्वर्गीय शंकर निवासी ग्राम वैरीसालपुर थाना मोहनलालगंज जनपद लखनऊ जो कि वैरीसालपुर बियर शॉप के सामने खड़ा है यदि तत्परता दिखाई जाए तो गिरफ्तार किया जा सकता है। मुखबिर की सूचना पर विश्वास करके पुलिस टीम मौके पर पहुंची वहां पर पास्को एक्ट का आरोपी मौजूद दिखाई दिया। मुखबिर दूर से इशारा करके वहां से चला गया।  पुलिस टीम पास्को एक्ट में चल रहे वांछित अपराधी कमलू पुत्र स्वर्गीय शंकर को बैरीसलपुर में स्थित बियर शाॅप के सामने से गिरफ्तार कर लिया।पुलिस गिरफ्तार कर अभियुक्त को मोहनलालगंज कोतवाली लेकर आई और उसके विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।