Home हलचल इधर-उधर कमिश्नर व आईजी ने संभाली रायबरेली की कमान

कमिश्नर व आईजी ने संभाली रायबरेली की कमान

news_image

   * By मनोज कुमार मिश्रा *                                                                       

रायबरेली -- कोरोना संक्रमण के मद्देनजर गतदिनों रायबरेली मे कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद ही कमिश्नर और आईजी ने कमान संभाल ली है ।
बताते चले कि जनपद रायबरेली मे गतदिनों अचानक 40 से अधिक लोगो के कोरोना पाजिटिव पाये जाने से पुलिस -प्रशासन सख्त और सतर्क हो गया है । जिसके चलते कमिश्नर व आईजी खुद सघन दौडा कर जमीनी हकीकत से रूबरू होते हुए जगह जगह पर पहुंच कर निरिक्षण कर रहे है । गत दिन कमिश्नर और आईजी ने गल्ला मंडी का निरीक्षण किया । वही गल्ला मंडी में फैली गंदगी पर कमिश्नर ने मंडी सचिव को जमकर फटकार लगाई और तत्काल साफ-सफाई कराने के लिए कहा । वही कमिश्नर ने निरिक्षण के दौरान एसएफसी गोदाम 4 कोटेदारों की मनमानी को भी पकड़ा जो लॉक डाउन के समय में भी कोटे का राशन नही उठा रहे है । जिसके चलते संबंधित जिम्मेदारअधिकारी से रिपोर्ट तलब की है । वही कमिश्नर ने रायबरेली के हॉट स्पॉट क्षेत्र खाली सहाट के इलाके का मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया ।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।