Home हलचल इधर-उधर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गरीबों को बाटी सोनिया गांधी द्वारा भेजी गई राहत सामग्री

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गरीबों को बाटी सोनिया गांधी द्वारा भेजी गई राहत सामग्री

news_image

By मनोज मिश्रा 

रायबरेली। आज पूरे देश में कोरोना महामारी की वजह से लाकडाउन घोषित है। लाकडाउन की वजह से दिहाड़ी मजदूरों की जीविका पर संकट आ खड़ा हुआ है और वह अपना व अपने परिवार का पेट भरने में असमर्थ  है। इन विषम परिस्थितियों में जरूरतमंदों की मदद के लिए जनपद की सांसद सोनिया गांधी ने भी अपने हाथ बढ़ाएं हैं। उनके द्वारा जरूरतमंदों तक राशन,पानी आदि पहुंचाने का कार्य लगातार जारी है जो जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है। 

वही विधानसभा प्रभारी राजकुमार दीक्षित ने कहा कि विकासखंड में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोए इसके मद्देनजर  उसकी मदद के लिए कांग्रेस पार्टी सदैव खड़ी है और खड़ी रहेगी।उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना संक्रमण से देश पूरी तरह से मुक्त नहीं हो जाता यह मदद का कारवां चलता रहेगा।उन्होंने कहा कि गरीबों की मदद के लिए सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को भी जरूरतमंदों की मदद करने को कहा गया है,और इसके साथ ही सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र में यह सुनिश्चित करेंगे कि कोई भी भूखा न सोए। उन्होंने कहा कि ऐसे विषम समय मे जरूरतमंद को राशन सहित जरूरी सामग्रियां दी जाएंगी और यह सब कोरोना वायरस का प्रकोप देश से कम होने तक कांग्रेस पार्टी द्वारा किया जाएगा।

 वही वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता रत्नेश सोनी ने बताया कि अभी तक सैकड़ों परिवारों को राशन सामग्री किट वितरित करवाई गई है और यह अभियान आगे भी चलता रहेगा। इस वितरण कार्यक्रम में सुनील पटेल, नीरज अवस्थी, रमेश गुप्ता, विजय दीक्षित, मोहम्मद ताहिर, नान्हू नेता सहित कई कार्यकर्ताओं ने अपनी सहभागिता निभाई।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।