Home हलचल इधर-उधर लखनऊ में पारिवारिक एकता तथा जय जगत का जोरदार अभियान चला

लखनऊ में पारिवारिक एकता तथा जय जगत का जोरदार अभियान चला

news_image

लखनऊ 15 जून। शैक्षिक एवं जय जगत चिन्तक प्रदीप जी ने आज प्रातः भोला खेड़ा, आलमबाग, लखनऊ में निवास करने वाले पाल समाज के पांच भाइयों प्रदीप, संदीप, कुलदीप, प्र्रवीण तथा विनीत के परिजनों से मुलाकात की। ये पांच भाई प्यार एवं सहकार के साथ एक ही छत के नीचे एक रसोई के साथ रहते हुए पारिवारिक एकता की मिशाल समाज के समक्ष प्रस्तुत कर रहे हैं।
  संदीप पाल ने अपने आर्थिक सहयोग के रूप में एक हजार रूपये का दान वैश्विक गड़रिया मैरिज वेबसाइट के लिए दिया। समाज की ओर से आपके संयुक्त परिवार के प्रति हार्दिक आभार प्रकट किया गया। साथ ही आपके परिवार ने अपने बच्चों को जय जगत तथा क्वालिटी एजुकेशन दिलाने के लिए प्रदीप जी की शैक्षिक संस्था सिटी मोन्टेसरी स्कूल में दाखिला दिलाने की रूचि दिखाई। प्रदीप जी ने उन्हें हर प्रकार का मार्गदर्शन देने का आश्वासन दिया। विदित हो कि प्रदीप जी इस शैक्षिक संस्था में विगत 39 वर्षों से अपनी महत्वपूर्ण सेवा दे रहे हैं। संदीप पाल ने मैरिज गु्रप अभियान को घर-घर तक पत्रकारिता के माध्यम से पहुंचाने के लिए हर प्रकार से सहयोग करने का वादा किया।
  ज्ञातव्य हो कि समाजसेवी प्रदीप जी ने इन दिनों लखनऊ के परिवारजनों से कोरोना महामारी के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए थोड़ी-थोड़ी देर के लिए मिलने का कार्यक्रम बनाया है। लखनऊ के शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों के परिवारजनों से इस अभियान को सफल बनाने की अपील की जाती है। इस हेतु आप एक-दो दिन पहले से मेरे वाट्सअप नम्बर पर अपना नाम, स्थान, तारीख तथा समय के बारे में अवगत करा देंगे तो मुझे सुविधा रहेगी। प्रदीप जी की पाल परिजनों से अपील है कि बच्चों की इन दिनों लम्बे समय से छुट्टी चल रही हैं। इसलिए वे अपने घरों में ही बच्चों को सृजनात्मक कार्यों के लिए प्रेरित करें।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।