Home हलचल हकीकत शासन ने शुरू की सख्ती, कसाईबाड़ा सील

शासन ने शुरू की सख्ती, कसाईबाड़ा सील

news_image

लखनऊ।

राजधानी लखनऊ में सदर के कसाईबाड़ा में स्थित मस्जिद में मिले 12 जमातियों के कोरोना संक्रमण की पुष्टि होते ही शासन ने सख्ती शुरू कर दी। इसी कड़ी में आनन फानन शुक्रवार शाम को कसाईबाड़ा इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया। यहां किसी भी तरह के आवागमन पर रोक लगा दी गई है। लाडस्पीकर से लोगों को घर के अंदर ही रहने की हिदायत दी जा रही है।
एसीपी कैंट बीनू सिंह ने बताया कि एक अप्रैल को यहां की एक मस्जिद में 12 जमाती मिले थे। ये सभी दिल्ली में हुए आयोजन में शामिल होकर आये थे। इन्हें बलरामपुर अस्पताल में क्वारंटीन कराया गया था। शु्क्रवार को इनके नमूने की जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। इसके बाद ही हड़कम्प मच गया। ये लोग मार्च में मस्जिद में आये थे और उसके बाद से लगातार इलाके में भ्रमण कर रहे थे। इस दौरान दर्जनों लोगों के सम्पर्क में रहे। इसी को देखते हुए ही शासन से यह फैसला लिया गया कि पहले चरण में सिर्फ मस्जिद वाले इलाके को ही सील किया जाये। इसके बाद आगे की स्थिति देखकर सील हुए इलाके की सीमा बढ़ायी जायेगी।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।