Home हलचल हकीकत मोहनलालगंज बार एसोसिएशन के महामंत्री ने जरूरतमंद लोगों को बाटा सब्जी व राशन

मोहनलालगंज बार एसोसिएशन के महामंत्री ने जरूरतमंद लोगों को बाटा सब्जी व राशन

news_image


*By सुनील कुमार गुप्ता*
मोहनलालगंज/ लखनऊ। कोरोना के कहर व लॉक डॉउन के चलते गरीबो औऱ असहायों के सामने खाने पीने की आ रही समस्याओं को देखते हुए जहाँ सरकार हर जरूरतमंद तक भोजन पहुचाने का बीड़ा उठाये है ।वही समाज सेवी भी कही पीछे नही है शनिवार को मोहनलालगंज के भौंदरी ग्राम सभा के जरूरत मन्द लोगो को मोहनलालगंज बार एशोसिएशन के वर्तमान महामंत्री देवेश सिंह ने राशन सब्जी ,मास्क का बितरण किया औऱ भौंदरी गाव में सिनेटाइज् भी कराया। इस मौके पर उपजिलाधिकारी पल्लवी मिश्रा भी मौजूद रही ।
गरीबो के सामने जहाँ लॉक डॉउन ने खाने पीने की समस्या खड़ी की वही सरकार के साथ प्रशासन औऱ समाजसेवियों ने किसी को भूखे पेट न सोने देने की ठान रखी है । शनिवार को मोहनलालगंज बार एशोसिएशन के वर्तमान महामंत्री देवेश सिंह व अधिवक्ता देवेंद्र सिंह ने ग्राम सभा के मजरों में  जरूरत मंंद लोगो को चिन्हित कर उन्हे आटा ,चावल ,दाल ,तेल और हरी सब्जी के पैकेट एसडीएम पल्लवी मिश्रा के हाथों वितरित कराया । इस दौरान  एसडीएम ने लोगो को बताया कि जब भी बाहर से घर के अंदर आये सबसे पहले साबुन से हाथ धुलना उसके बाद ही कोई काम करना । एसडीएम ने महामंत्री देवेश सिंह को इस पुनीत कार्य के लिए धन्यवाद दिया । इस मौके पर क्षेत्रीय कानूनगो दीक्षित  ,अध्यापक योगेश सिंह, समाज सेवी अमित सिंह , मोनू , श्यामू शुक्ला , नरेश आलोक सहित कई लोग उपस्थित थे ।

वही बार महामंत्री देवेश सिंह ने भौंदरी गाव को सिनेटाइज कराने का भी इंतजाम कर रखा था । सिनेटाइज की शुरूआत स्वयं उपजिलाधिकारी पल्लवी मिश्रा ने की जिसके बाद पूरे गाँव को सिनेटाइज किया गया ।
 
 इस दौरान महांमत्री देवेश सिंह ने बताया कि सभी 200 जरूरतमंद लोगों राशन सब्जी के साथ मास्क और गल्पस भी बांटे गए और उन्हें कोरोना से बचाव के संबंध मे एसडीएम पल्लवी मिश्रा द्वारा जानकारी दी गई ।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।