Home हलचल बड़ी-बहस कपिल की कॉमेडी से कायस्थ महासभा मे रोष

कपिल की कॉमेडी से कायस्थ महासभा मे रोष

news_image



लखनऊ --विगत दिनों एक निजी मनोरंजन चैनल पर श्री कपिल शर्मा (कॉमेडी शो) के दौरान चित्रगुप्त भगवान पर की गई टिप्पणी से अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, उत्तरप्रदेश में जबरदस्त रोष व्याप्त है| महासभा के प्रदेश महामंत्री डा. सतीश श्रीवास्तव ने इसका विरोध करते हुए कपिल शर्मा शो के बहिष्कार समेत मुकदमा दर्ज कराने की बात कहीं है|
प्रदेश महामंत्री द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि सनातन धर्म के भगवान श्री चित्रगुप्त जी महाराज एवं कायस्थ के समाज के इष्ट देव श्री चित्रगुप्त जी महाराज पर घोर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है जो अत्यंत निंदनीय है।
विज्ञप्ति के अनुसार एक तरफ जहां कायस्थों द्वारा राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मंचों पर देश को गौरवान्वित करने का काम किया है ।
कपिल शर्मा द्वारा कायस्थों के इष्ट देव के ऊपर की अभद्र/ अशोभनीय टिप्पणी की गई जिसका अखिल भारतीय कायस्थ समाज इसका घोर विरोध करता है । यदि कपिल शर्मा ने इस अक्षम्य अपराध के लिए माफी नहीं मांगी तो कायस्थ समाज लॉक डाउन समाप्त होने पर सामूहिक रूप से जगह-जगह प्रदर्शन करके उनके शो का बहिष्कार करने का फैसला लेगा और उनके खिलाफ मुकदमा भी पंजीकृत करायेगा ।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।