Home हलचल बड़ी-बहस सांसद मनोज तिवारी ने गृह मंत्री से मांगी जेड प्लस सिक्योरिटी

सांसद मनोज तिवारी ने गृह मंत्री से मांगी जेड प्लस सिक्योरिटी

news_image

भाजपा दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष सांसद मनोज तिवारी ने गृहमंत्री राजनाथ को एक खत लिखा है। मनोज ने खत में अपनी सुरक्षा के लिए जेड प्लस सिक्योरिटी की दिए जाने की मांग है।

मनोज तिवारी ने लिखा- मुझे Y Threat श्रेणी कर सुरक्षा प्राप्त है, लेकिन चुनाव प्रचार एवं पार्टी के विस्तार के लिए मुझे देश के कई राज्यों में पार्टी के निर्देश पर आना जाना पड़ता है।पिछले दिनों दो ऐसी घटनाएं कोलकाता में चुनाव प्रचार के दौरान वहां की सरकार द्वारा सुरक्षा न देने और दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के निवास पर हुआ हमला ये साबित करने के लिए काफी है कि मौजूदा सुरक्षा व्यवस्था पर्याप्त नहीं है।मनोज ने लिखा- आपसे निवेदन है कि मेरी जान माल की सुरक्षा के लिए मुझे Z श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने के लिए संबंधित विभाग को आदेश देने की कृपा करें।

बता दें, 30 जनवरी (मंगलवार) को सीलिंग के मुद्दे पर दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर बैठक हुई थी। इस बैठक में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई अन्य नेता भी पहुंचे थे। मीटिंग के बाद बीजेपी नेताओं ने आप कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया था। BJP नेताओं इस मुद्दे को लेकर सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है। मनोज तिवारी ने इसी बैठक की बात लेटर में लिखी है।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।