Home हलचल चर्चा-में एसडीएम ने कैंसर पीड़ित जरूरतमंद की, की मदद

एसडीएम ने कैंसर पीड़ित जरूरतमंद की, की मदद

news_image

संवाददाता 

 मोहनलालगंज /लखनऊ -- एसडीएम पल्लवी मिश्रा अपनी तेज तर्रार छवि व कार्यों के प्रति सजगता के लिए जानी जाती है। कोरोना के कहर के चलते लॉक डाउन होने के पश्चात से वह लगातार क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को देखते हुए उसके समाधान के लिए हर संभव प्रयास कर रही। 

देश में लॉक डाउन होने के बाद से ही वह जानकारी मिलने पर जरूरतमंदों तक राशन सामग्री पहुंचवाने का कार्य कर रही है । जिससे क्षेत्र मे कोई भी गरीब भूखा ना रह सके और लगातार कोरोनावायरस महामारी को लेकर गरीबों एवं असहायों की मदद के साथ उन्हे जागरूक भी कर रही है । 

इसी कड़ी में गुरुवार को एसडीएम मोहन लाल गंज पल्लवी मिश्रा ने गोपाल खेड़ा गांव पहुंच कर एक कैंसर पीड़ित मरीज को राशन किट और मास्क सेनिटाइजर दिया। वही उन्होंने पीड़ित परिवार की हर संभव मदद का भरोसा भी  दिया।इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष सुधांशु सिंह सुदीप सिंह समाज सेवी और ग्रामीण लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।