Home हलचल चर्चा-में मोहनलालगंजपत्रकारएसोसिएशन ने एसपी ग्रामीणको स्मृति चिह्न भेट कर कोरोनायोद्धा के रूप मे किया सम्मानित

मोहनलालगंजपत्रकारएसोसिएशन ने एसपी ग्रामीणको स्मृति चिह्न भेट कर कोरोनायोद्धा के रूप मे किया सम्मानित

news_image

मोहनलालगंज/लखनऊ --मोहनलालगंज पत्रकार एसोशिएशन के पदाधिकारियों ने कोरोना यौद्धा एसपी ग्रामीण को उनके कार्यालय पर पहुचकर गुरुवार को सम्मानित किया।वही उन्होंने इस दौरान निगोहा ग्रामीण इलाके पर भी चर्चा की साथ ही एसपी ग्रामीण ने इलाके में शन्ति बनाए रखने पर सुझाव भी मांगे और कहा इलाके में किसी भी समस्या पर सीधे बात भी कर सकते है।

मोहनलालगंज पत्रकार एसोसिएशन महामंत्री अखिलेश द्विवेदी व वरिष्ठ सदस्य प्रदीप द्विवेदी,मुकेश द्विवेदी,आशीष द्विवेदी, अनुपम मिश्रा,मोईन‌ खान,विमल सिहं,मुकेश मिश्रा,नितिन जायसवाल,मनोज यादव ने एसपी(ग्रामीण) आदित्य लग्हें से गुरुवार को उनके कार्यालय में मुलाकात कर सम्मानित किया । इस दौरान  महामंत्री अखिलेश द्विवेदी ने कहा उनके नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्र की पुलिस ने कोरोना वायरस बीमारी से बचाव के लिये लाकडाउन का सख्ती से पालन कराने सहित जरूरतमंदो की मदद में तत्परता के साथ कार्य करते हुए  तमाम उदाहरण पेश किये है।जो बेहद ही काबिले तारीफ है। वही मोहनलालगंज पत्रकार एसोसिएशन ने एसपी(ग्रामीण) को कोरोना योद्वा के रूप में‌ सम्मानित करते हुये स्मृति चिन्ह भेट किया।इस के लिए एसपी (ग्रामीण) ने मोहनलालगंज पत्रकार एसोसिएशन का आभार व्यक्त किया।


Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।