Home समाचार देश उमेश पालवा मुझे सजा दिलाना चाहता है....प्रयागराज शूटआउट कराने का अतीक का असली मकसद आया सामने,

उमेश पालवा मुझे सजा दिलाना चाहता है....प्रयागराज शूटआउट कराने का अतीक का असली मकसद आया सामने,

news_image

माफिया अतीक अहमद पिछले पांच साल से उमेश पाल की हत्या की साजिश रच रहा था। उमेश की वह हत्या कराना चाहता है यह अतीक के शब्दों में ही धूमनगंज थाने में शब्दशः दर्ज है। इस बात का खुलासा अब हुआ है।

उमेश पाल की हत्या को लेकर अतीक ने देवरिया जेल में रहने के दौरान धमकी दी थी। वह धमकी सच साबित हुई और उमेश पाल हत्याकांड के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में है। मामला वर्ष 2018 का है।

तब उमेश पाल के करीबी जैद खालिद को अतीक के करीबी उठा ले गए थे। उसे अगवा कर देवरिया जेल ले जाया गया था। तब अतीक ने जैद की पिटाई कर उसे तो धमकाया ही था साथ ही कहा था, उमेश साला मुझे सजा दिलाना चाहता है। उमेश पालवा को जौन दिन मरवाऊंगा, 15 दिन नेशनल टीवी पर चली, समझ लेओ। जैद ने इस मामले का मुकदमा धूमनगंज थाने में दर्ज कराया। एफआईआर में जैद ने अतीक की धमकी को उसी तरह दर्ज कराया था। एफआईआर में लिखी गई यह लाइनें अब खासतौर पर चर्चा में है। पुलिस भी इस मामले को खंगाल रही है।

एफआईआर के मुताबिक घटना 22 नवंबर 2018 की है। तब अतीक अहमद देवरिया जेल में बंद था। बमरौली के रहने वाले जैद खालिद पुत्र अब्दुल खालिद ने आरोप लगाया कि अतीक करीबियों ने कार ओवरटेक कर उसे रोका और असलहा सटाकर मारते हुए अगवा कर ले गए थे। तब जैद के साथ उसका चचेरा भाई उमैश अहमद और दोस्त अभिषेक पांडेय भी थे।

आरोप है कि पंद्रह लोग जैद को अगवा कर देवरिया जेल ले गए। जेल में उसे पीटते हुए अतीक के सामने ले जाया गया। अतीक ने मुझे देखते ही गालियां देनी शुरू कर दीं। कहा कि विश्वपुरी वाली जमीन भूल जा। जैद ने एफआईआर में लिखाया है कि अतीक ने उमेश पाल को भी भद्दी भद्दी गालियां देनी शुरू कर दीं।

कहा कि साला मुझे सजा दिलवाना चाहता है, उमेश पालवा को जौन दिन मरवाऊंगा 15 दिन नेशनल टीवी पर चली। मुखबिरी तू करेगा तो उसके साथ साथ मारा जाएगा। जैद ने रुपए, सोने का ब्रेसलेट लूटने का आरोप भी लगाया। मामले में आठ जनवरी 2019 को रिपोर्ट दर्ज हुई। इसमें अतीक अहमद, साढ़े इमरान, सद्दाम, अल अहमद, मो. अहमद, हमदान, फैसल, तालिब, उसैद, खालिद जफर, मो. राशिद उर्फ नीलू, विजय राय, शाबिर, फरहान को नामजद किया गया था।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।