Home समाचार खेल सांसद हेमा मालिनी ने कहा- ब्रज के किसी किसान ने कृषि कानून पर नहीं दिखाई नाराजगी

सांसद हेमा मालिनी ने कहा- ब्रज के किसी किसान ने कृषि कानून पर नहीं दिखाई नाराजगी

news_image

मथुरा: सांसद हेमा मालिनी आज एक निजी कार्यक्रम में मथुरा के वृंदावन स्थित एक गौशाला का शिलान्यास करने के लिए पहुंची. जहां उन्होंने कृष्ण वैली ब्रज धाम गौशाला का शिलान्यास किया और एकल विद्यालय रथ को झंडी दिखाई दिखाकर रवाना किया. वहीं, उन्होंने कहा कि मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं. मथरा की सांसद ने कहा कि, मुझसे कई किसान मिलने आए लेकिन कृषि कानून को लेकर उन्होंने कोई भी नाराजगी नहीं दिखाई.

 

एकल विद्यालय की तारीफ

 

वहीं, सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि हरि सत्संग जो 25 सालों से चल रहा है, इस सत्संग से बड़े-बड़े लोग और ज्ञानी लोग जुड़े हुए हैं. यह एकल विद्यालय खासकर ग्रामीण बच्चे और बनवासी लोगों को शिक्षित करने के लिए है. यहां पर बच्चों को भारतीय संस्कृति के बारे में बड़ी अच्छी तरह से सिखाया जाता है. इस हरि सत्संग से मैं भी काफी सालों से जुड़ी हुई हूं. कई सालों से मैं एकल विद्यालय में ब्रांड एम्बेस्डर हूं और यहां पर मैं बहुत सारे काम करा चुकी हूं. ब्रज में यह काम करने का मुझे आज सौभाग्य प्राप्त हुआ है.

 

वृंदावन में कुंभ

 

वहीं, कुंभ वैष्णव बैठक को लेकर कहा कि कल योगी जी आ रहे हैं, कल उनके साथ बैठक है और यह बहुत अच्छी बात है कि वृंदावन में कुंभ हो रहा है. ये बहुत खुशी की बात है.

 

राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी द्वारा कहा गया था कि किसी भी सांसद ने किसानों के लिए आवाज नहीं उठाई है. इस पर सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मैंने बात की है, जल्द कुछ फैसला किसानों के हक में आएगा.

 

ब्रज के किसान खुश हैं

 

पेट्रोल- डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कहा कि मोदी जी ने बहुत कुछ किया है. बहुत किसान खुश हैं, कुछ लोग नाखुश हैं, वह भी जल्द खुश हो जाएंगे. ब्रज के किसी भी किसान ने कृषि कानून को लेकर मुझसे नाराजगी व्यक्त नहीं की है. जब भी कोई आपदा आती है तो लोग मेरे पास आते हैं, मैं उन लोगों की समस्याएं सुनकर उनका समाधान करती हूं. उन्होंने कहा कि, मेरा सौभाग्य है कि मैं ब्रिज के लोगों के लिए काम कर रही हूं.

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।