Home समाचार खेल श्रीलंका दौरे पर वनडे और टी 20 के लिए शेड्यूल का ऐलान

श्रीलंका दौरे पर वनडे और टी 20 के लिए शेड्यूल का ऐलान

news_image

नई दिल्ली: टीम इंडिया जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाएगी। यहां भारतीय टीम तीन वनडे और तीन टी 20 मैच खेलेगी। इसके लिए शेड्यूल का ऐलान हो चुका है। श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम का पहला वनडे मुकाबला 13 जुलाई को होगा। जबकि दूसरा मैच 16 जुलाई को खेला जाएगा। फाइनल और तीसरा वनडे 18 जुलाई को होगा।

वहीं, पहला टी 20 मैच 21 जुलाई, दूसरा 23 और तीसरा और फाइनल मुकाबला 25 जुलाई को खेला जाएगा। शेड्यूल का ऐलान सोनी स्पोर्ट्स की ओर से किया गया है। हालांकि बीसीसीआई की ओर से ऐलान होना बाकी है।

सीरीज का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। चूंकि सोनी स्पोर्ट्स की ओर से ट्वीट कर शेड्यूल पर शिखर धवन की तस्वीर लगाई गई है, ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी भी उन्हें दी जा सकती है।

राहुल द्रविड़ दौरे पर टीम इंडिया के हेड कोच होंगे। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड में विराट कोहली की टीम के साथ व्यस्त रहेंगे, इसके चलते राहुल द्रविड़ दूसरे दर्जे की भारतीय टीम के कोच होंगे।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।