Home समाचार खेल सीरीज पर कब्जा जमाने उतरेगी टीम इंडिया, कब-कहां और कैसे देखें आखिरी टेस्ट

सीरीज पर कब्जा जमाने उतरेगी टीम इंडिया, कब-कहां और कैसे देखें आखिरी टेस्ट

news_image

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला शुक्रवार से शुरू हो रहा है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में दोनों टीमें आमने- सामने होंगी। भारतीय टीम ओवल टेस्ट जीतकर सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है और अब आखिरी मुकाबला जीतकर सीरीज फतह करना चाहेगी। विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी तो वहीं इंग्लैंड की टीम पलटवार करने को बेताब होगी। ऐसे में यहां एक और रोमांचक मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। आइए जानते हैं मैच और उसके लाइव प्रसारण से जुड़ी अहम जानकारी।

कब होगा मैच? भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर यानी शुक्रवार से शुरू होगा।

कहां खेला जाएगा? दोनों टीमों के बीच अंतिम मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेला जाएगा।

कितने बजे होगी दोनों टीमों में टक्कर? यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 से शुरू होगा, जबकि टॉस आधे घंटे पहले दोपहर 3 बजे होगा।

किस चैनल पर होगा प्रसारण? मैच का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा, अंग्रेजी और हिंदी दोनों ही भाषाओें में फैंस लाइव एक्शन का मजा ले सकते हैं।

कहां देखें ऑनलाइन एक्शन डिजिटल माध्यम में मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप पर देखने को मिलेगी। साथ ही साथ लाइव ब्लॉग और पल-पल की अपडेट के लिए अमर उजाला डॉट कॉम पर लॉगिन करें।

भारतीय टीम की संभावित एकादश: रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे/सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज/जसप्रीत बुमराह

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।