Home राज्यों से दिल्ली देश के होम मिनिस्टर यूपी के मुख्यमंत्री से है नाराज: अखिलेश यादव

देश के होम मिनिस्टर यूपी के मुख्यमंत्री से है नाराज: अखिलेश यादव

news_image

देश के होम मिनिस्टर दिल्ली के होम मिनिस्टर बनकर बात करते है यूपी के मुख्यमंत्री से बहुत नाराज है इसलिए उन्होंने कहा की दंगा फैलाने वाले लोग यूपी से आये थे...यह शब्द सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहे अखिलेश ने कहा कि जो टिप्पणी हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने की थी कि जितनी होर्डिंग लगी वह गैरकानूनी है सरकार गैर कानूनी काम कर रही है कैबिनेट के फैसले से ये साबित हो गया है कि सरकार गैरकानूनी काम करती है । इसको सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट की कोई परवाह नहीं है । ये कोर्ट की अवमानना है यही मुख्यमंत्री हैं,जिन्होंने अपने दंगे के मुकदमे खुद वापस लिए हैं यह निर्वाचन आयोग कह रहा है, हम नहीं कह रहे ।

उन्होंने कहा कि तीन साल पूरे होने पर सरकार यही बताएगी कि लोक भवन में हमने क्या किया है । इकाना स्टेडियम हमने बनाया है । दूसरे के काम में अपना काम जोड़ लेना, यही भाजपा का काम है । पिछली सरकार के किए हुए काम भाजपा अपने काम गिनाएगी । अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे इसलिए फोन किया था, क्योंकि मैंने कन्नौज में एफआईआर नहीं दर्ज कराई थी । यह हमारी गलती है । हमने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि कहीं भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम को डिस्टर्ब न करें, लेकिन मैं सरकार से कहना चाहता हूं कि हमारे घर और पार्टी कार्यालय के आसपास इंटेलिजेंस को भेजना छोड़ दें । इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल में मैंने इंटेलिजेंस इंस्पेक्टर को पकड़ा था । कन्नौज में जब मैं गया था तो आपने क्या नारे लगवाए थे । मैंने फोन पर कहा कि मुख्यमंत्री जी,आजम खां पर झूठे मुकदमे दर्ज हो रहे हैं । उन पर अन्याय हो रहा है । पूरा प्रशासन उनके खिलाफ है । प्रशासन को इसलिए भेजा गया, क्योंकि एक आईएएस अधिकारी को एक्सटेंशन चाहिए था, उसे एक्सटेंशन मिल गया ।


Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।