Home राज्यों से दिल्ली पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में राजनीतिक हिंसा

पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में राजनीतिक हिंसा

news_image

 बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और टीएमसी आमने सामने हैं। एक तरफ बयानों के जरिए बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं तो दूसरी तरफ राज्यपाल जगदीप धनखड़, ममता बनर्जी को संवैधानिक दायित्व की याद दिला दे रहे हैं। इन सबके बीच पश्चिम बंगाल बीजेपी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि नॉर्थ 24 परगना जिले में उसके एक कार्यकर्ता की हत्या हुई और 6 घायल है।

नॉर्थ 24 परगना जिले में राजनीतिक हिंसा

बीजेपी का कहना है कि उत्तर 24 परगना जिले में जो हत्या हुई है उसके पीछे टीएमसी का हाथ है। एक और दिन, एक और हत्या! हिसिहार के भाजपा कार्यकर्ता सैकत भवाल की टीएमसी गुंडों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई, जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं और अपने जीवन के लिए लड़ रहे हैं। उन्हें "आर नोई अन्नय" के लिए भाजपा के डोर टू डोर आउटरीच के दौरान निशाना बनाया गया।पिशी इस तरह से सत्ता पर कायम नहीं रह सकते हैं!बता दें कि कुछ दिनों पहले सिलीगुड़ी में एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया था और उसके विरोध में बीजेपी ने 12 घंटे के बंद का ऐलान किया था।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।