Home युवा टेक्नोलॉजी Airtel का धमाकेदार ऑफर, अब 149 रुपए में मिल रहा सबकुछ

Airtel का धमाकेदार ऑफर, अब 149 रुपए में मिल रहा सबकुछ

news_image

एयरटेल एक के बाद एक ऑफर निकालते जा रही है। अब एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर निकाल दिया है। इसमें यूजर को 149 रुपए में सबकुछ मिल रहा है। इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इसके अलावा इस प्लान में यूजर को इस्तेमाल करने के लिए 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है जो इंटरनेट का इस्तेमाल कम करते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 3G और 4G डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। यह प्लान फिलहाल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल के यूजर के लिए उपलब्ध है। अन्य सर्कल में इसकी उपलब्धता के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। यह प्लान एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

इस प्लान में कंपनी ने बदलाव जियो के 149 रुपए के प्लान को टक्कर देने के लिए किया है। JIO के 149 रुपए के प्लान में यूजर को 28 दिन की वैधता मिलती है। इसमें 28 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है, लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 1GB डेटा ही मिलता है। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाती है। इसके अलावा इसमें रोजाना 100 मैसेज भी मिलते हैं। इसके अलावा इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।


Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।