Home मनोरंजन बॉलीवुड इस एक्ट्रेस ने मुंबई में खरीदा नया घर, लाखों में नहीं करोड़ो में है कीमत

इस एक्ट्रेस ने मुंबई में खरीदा नया घर, लाखों में नहीं करोड़ो में है कीमत

news_image

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों में गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच उनसे जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है जो उनकी प्रोफेशनल लाइफ से नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई है। खबर है कि एक्ट्रेस ने मुंबई के जूहू में अपने लिए एक प्रोपर्टी खरीद ली है। जाह्नवी का बॉलीवुड करियर अभी कुछ खास लंबा नहीं है, लेकिन इतने कम सालों में ही जाह्नवी ने अपने नाम एक घर कर लिया है।

उस घर की कीमत इतनी ज्यादा है कि वो सुनकर आपके तो होश ही उड़ जाएंगे। Square Feat India की रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी ने जो घर खरीदा है उसकी कीमत है 39 करोड़। खबर के मुताबिक एक्ट्रेस के घर में तीन फ्लोर हैं उनका घर 3,456 स्कावायर फीट में फैला हुआ है। जाह्नवी ने ये डील 7 दिसंबर को ही फाइनल कर ली थी। खबर के मुताबिक घर के लिए एक्ट्रेस ने 78 लाख रूपए की स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई है।

जाह्नवी ने साल 2018 में शिशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी लीड रोल में थे। इसके बाद जाह्नवी इसी साल नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज़’ में नज़र आईं। आखिरी बार एक्ट्रेस ‘गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल’ में नजर आई थीं। लॉकडाउन की वजह से ये फिल्म बड़े पर्दे की जगह नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी ‘रूही अफ्ज़ा’ में नज़र आने वाली हैं, इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में होंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस की लिस्ट में दोस्ताना 2 भी है। इसमें वो कार्तिक आर्यन साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म के अलावा जाह्नवी अपनी फोटोज़ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। खासतौर पर जाह्नवी की जिम फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती हैं।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।