Home मनोरंजन बॉलीवुड बिग बाॅस 14 :: राखी सावंत की कैप्टेंसी में खुलेआम हुई चोरी,

बिग बाॅस 14 :: राखी सावंत की कैप्टेंसी में खुलेआम हुई चोरी,

news_image

बिग बॉस 14 में आए दिन ट्विस्ट आते ही रहते हैं. जैस्मिन के जाने का गम अली भुला रहे हैं वहीं सोनाली उनकी उदासी को दूर करने में लगी हुई हैं. सोनाली पूरी तरह से अली पर फिदा हो गई हैं और जैस्मिन के जाने के बाद तो उन्हें और भी मौका मिल गया है. इधर कैप्टन बनने के बाद राखी सावंत का तो हाल बुरा है. कोई भी उन्हें ढंग से कैप्टेंसी करने नहीं दे रहा और बात-बात पर उन्हें टारगेट कर रहा है. लगभग पूरे घरवाली ही राखी के विरोध में नजर आ रहे हैं. विकास ही बस राखी का समर्थन कर रहे और उनके कैप्टन बनने पर विरोध जता रहे. 

अली से बढ़ रहीं सोनाली की नजदीकियां- सोनाली फोगाट का जलवा धीरे-धीरे बिग बॉस के घर में दिखता नजर आ रहा है. उनका दिल अली पर आ गया है और वे अली के साथ समय बिताना चाह रही हैं. वे अपने दिल की बात अली से कहना चाहती हैं मगर वे कह नहीं पा रही हैं. कहीं ना कहीं उनके मन में जैस्मिन का ख्याल आया होगा. 

अर्शी ने सोनाली से कहा जो दिल में है वो करो- सोनाली अपनी दोस्त अर्शी से बताती हैं कि किस तरह से वे अली के बारे में सोच रही हैं. इस पर अर्शी ने सोनाली से कहा कि उन्हें वो करना चाहिए जो मन में हो. उन्हें अपने दिल की बात अली से सीधा कह देनी चाहिए.

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।