Home विविध अपराध छवि धूमिल करने वालो के खिलाफ जिला पंचायत सदस्य ने दी तहरीर

छवि धूमिल करने वालो के खिलाफ जिला पंचायत सदस्य ने दी तहरीर

news_image

* By मनोज कुमार मिश्रा *
रायबरेली:--  भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य प्रभात साहू के विरुद्ध मऊ बाजार में फोटोस्टेट नुमा पोस्टर जिसमें उनके गायब रहने की बात कह कर रातो रात चिपकाए गए थे। वही यह मामला अब तूल पकड़ रहा है। एक ओर जहां क्षेत्र भर के लोग पोस्टर लगाए जाने वालों के विरुद्ध लामबंद हो रहे हैं। जगह-जगह से प्रभात साहू के पक्ष में प्रतिक्रियाएं सामने आना शुरू हो गई है। तो वही गुपचुप रूप से इस काम को अंजाम देने वाले अज्ञात के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग को लेकर प्रभात साहू ने कोतवाली प्रभारी से मिलकर तहरीर भी दे दी है।
      कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि, मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। मऊ बाजार के सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम जल्द ही किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि, मामले का खुलासा करके दोषियों के विरुद्ध उचित वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। समाज में किसी को किसी संभ्रांत व्यक्ति, राजनीतिक व्यक्ति या सामाजिक व्यक्ति की छवि पर कीचड़ उछालने की हरकत को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कोतवाली के सख्त तेवरों को देखते हुए यह माना जा रहा है कि, खड़यंत्र कारी बेनकाब जरूर होंगे।
     आपको बता दें कि, विगत 24/25 अप्रैल 2020 की रात में अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा मऊ बाजार में इलेक्ट्रो टाइप किए हुए पोस्टर जिनमें यह लिखा था कि, महराजगंज के जिला पंचायत सदस्य प्रभात साहू की तलाश है, वह गायब चल रहे हैं। बाजार में चिपके यह पोस्टर सुबह देख कर प्रभात साहू के समर्थकों में रोष व्याप्त हो गया, और उन्होंने इसकी सूचना प्रभात साहू को  दी। उस समय प्रभात साहू महराजगंज के जनता किचन में सैकड़ों लोगों को भोजन वितरित करवा रहे थे, और लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की हिदायत भी दे रहे थे। इस कार्य से मुक्ति पाने के बाद श्री साहू ने कोतवाली महराजगंज में तहरीर दे दी है।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।