Home विविध अपराध सिर कटा धड़ मिलने से क्षेत्र मे सनसनी

सिर कटा धड़ मिलने से क्षेत्र मे सनसनी

news_image

संवाददाता 

 मोहनलालगंज - लखनऊ में लाॅकडाउन के दौरान भी बेखौफ अपराधी अपराध करने से घबरा नही रहे है और  लगातार अपराध जारी हैं। लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम खुजौली में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में एक फार्म हाउस पर कटा हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है  । 

रविवार की सुबह कटा हुआ शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी। सूचना पाकर मौके पर मोहनलालगंज पुलिस पहुँची और छानबीन में जुट गयी ।

मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत खुजौली में एक सरदार के फार्म हाउस पर एक युवक का कटा हुआ शव मिला। वहीं वहाँ से करीब एक किलोमीटर दूरी पर स्थित खुजेहटा के पास उसका कटा हुआ सिर मिला। कटे हुए सिर के साथ उसके कपड़े भी वहीं पर मिले। स्थानीय लोगों की जानकारी पर वहाँ पर पुलिस पहुँची। हालांकि पुलिस अब तक मृतक की शिनाख्त नहीं कर सकी है ।

 मोहनलालगंज थाना प्रभारी गऊदीन शुक्ला के मुताबिक पुलिस को सुबह करीब नौ बजे घटना की सूचना मिली। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहँची और मृतक के शव को कब्जे में ले लिया। शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर इसकी छानबीन कर रही है । 

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।