Home विविध अपराध सपा नेता व उसके पुत्र को दबंगों ने मारी गोली

सपा नेता व उसके पुत्र को दबंगों ने मारी गोली

news_image

संवाददाता 

 लखनऊ- उत्तर प्रदेश के संभल जिले के एक गांव में सड़क निर्माण को लेकर हुए विवाद के चलते गांव के दबंगों ने सरेआम रायफलों से गोलियां बरसाकर दलित सपा नेता व उसके पुत्र को मौत के घाट उतार दिया। दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज दोहरी हत्या से इलाके में दहशत व्याप्त हो गई है।वही गांव वालों में भारी गुस्से को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे । 

बताते चले कि संभल के बहजोई थाना क्षेत्र के फतेहपुर शमशोई गांव में  सपा नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस डबल मर्डर से लोगों में हड़कंप मच गया।
मीडिया खबरों के अनुसार सपा नेता छोटे लाल दिवाकर अपने बेटे के साथ गांव में बन रही सड़क का निर्माण कार्य देख रहे थे। तभी गांव के दबंग रायफल लेकर वहां आ गए। दोनों पक्षों में हुई कहासुनी के बाद सबके सामने ही दबंगों ने सपा के दलित नेता छोटे लाल दिवाकर व उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक छोटे लाल दिवाकर 2017 में चंदौसी विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़े थे तथा वर्तमान में गांव की प्रधान उनकी पत्नी हैं। सपा नेता व उनके बेटे की दिनदहाड़े हुई हत्या से संभल से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया है। 

सपा नेताओं में इस दोहरे हत्याकांड को लेकर भारी रोष व्याप्त है। वही गांव में बड़ी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।