Home हलचल इधर-उधर एसडीएम ने समाचार वितरकों को बाटी राशन किट

एसडीएम ने समाचार वितरकों को बाटी राशन किट

news_image

" संवाददाता "

निगोहा/लखनऊ---वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर पूरे देश में लॉकडाउन के चलते वर्तमान मेंं जरूरी सेवाओं को छोड़कर बाकी सब बंद चल रहा है, ऐसे में समाचार पत्र वितरक सुबह से समाचार पत्रों का वितरण कर लोगों केे घरों तक देश - दुनिया की खबरों को पहुंचाने का काम कर रहे हैं। समाचार पत्र वितरको की मदद के लिए आगे आये मोहनलालगंज तहसील प्रशासन की एसडीएम पल्लवी मिश्रा व तहसीलदार विवेकानंद‌ मिश्रा,और नायब तहसीलदार शिशिर त्रिपाठी ने मगंलवार को मोहनलालगंज, निगोहा,मदाखेड़ा समाचार वितरक सेन्टरों पर पहुंच कर समाचार पत्र वितरको को राहत किट बांटी।

मोहनलालगंज तहसील प्रशासन की ओर से तीनो सेंटरो के 27 समाचार पत्र वितरको को बांटी गई राहत किट में आटा, दाल, चावल, नमक, हल्दी, मिर्च, तेल,सब्जी आदि शामिल था।इस दौरान एसडीएम पल्लवी मिश्रा ने‌ सोशल डिस्टेंस बनाए रखने और कोरोना से बचाव के लिए समाचार पत्र वितरको को मास्क भी वितरित किए ।समाचार पत्र वितरको ने राहत किट देने पर तहसील प्रशासन का आभार जताया।इस मौके पर मोहनलालगंज पत्रकार एसोसिएशन के संरक्षक के जी मिश्रा, अध्यक्ष अशोक तिवारी,महामंत्री अखिलेश द्विवेदी,आशीष द्विवेदी, अनुपम मिश्रा,मोईन खान,अभय दीक्षित,हिमांशु तिवारी मौजूद रहे।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।