Home हलचल इधर-उधर आंधी में पेड़ गिरने से युवक की मौत

आंधी में पेड़ गिरने से युवक की मौत

news_image

"संवाददाता "

बछरावां/ रायबरेली,---बछरावां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा कुसेली खेड़ा मजरे इचौली मे नीम का पेड़ गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

 लॉक डाउन के चलते जहां सभी लोगों का घर से बाहर निकलना बंद है । वहीं गांव में लोग एक दूसरे के पास बैठ जाते हैं । प्राप्त जानकारी के अनुसार कुसेली खेड़ा मजरा इचौली निवासी रामनिवास उम्र 22 वर्ष पुत्र बसंत लाल भी अपने घर के पीछे कुछ दोस्तों के पास बैठा हुआ था। वही   अचानक 3:00 बजे के करीब भयंकर आंधी तूफान आ गया। आंधी तुफान के कारण जिस जगह रामनिवास बैठा था, उसी जगह एक बड़ा सा नीम का पेड़ था जो आंधी आने पर भरभरा कर गिर गया और रामनिवास उसकी चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । गिरेे हुुुए पेड़़ की चपेट में आने से रामनिवास का सर भी फट गया। मामला घर के पीछे का था इसलिए परिजनों को तुरंत जानकारी हो गई । वही तुुुुरंत ही परिजन और गांव वालों ने निजी वाहन से घायल रामनिवास को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की अभी शादी नहीं हुई थी। मृतक के पिता बसंत लाल ने बताया कि उनके चार पुत्रियां हैं जिनके बाद सबसे छोटा यह एक अकेला पुत्र था। उन्होंने रोते हुए कहा कि अब मेरे घर का दीपक बुझ चुका है। वहीं मृतक के माता पिता के साथ साथ परिजनों का रो रो के बुरा हाल है ।

वही वही लाश की विधिक कार्यवाही करते हुए सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।