Home हलचल इधर-उधर सोशल डिस्टेंस के विषय में लोगों को जागरूक कर रही है लखनऊ की नगराम पुलिस

सोशल डिस्टेंस के विषय में लोगों को जागरूक कर रही है लखनऊ की नगराम पुलिस

news_image

संवाददाता 

 नगराम/लखनऊ --- कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते और लाकडाउन को ध्यान में रखते हुए राजधानी लखनऊ की नगराम पुलिस भी लोगों को कर रही है जागरूक। बता रही है लोगों को सोशल डिस्टेंस के फायदे ।
लखनऊ के थाना नगराम की पुलिस अनवरत कोरोना के संक्रमण के बचाव के मद्देनजर सोशल डिस्टेंस के विषय में क्षेत्रीय लोगो को जागरूक कर रही है जिससे कि क्षेत्रीय लोगों को इसके खतरनाक संक्रमण से बचाया जा सके। 

वही नगराम पुलिस के इसी प्रयास की कड़ी में शुक्रवार को नगराम कस्बा स्थित बैंक ऑफ इंडिया पहुंचकर इंस्पेक्टर  वीरेंद्र सोनकर ने वहां उपस्थित लोगो को आपस में सोशल डिस्टेंस बनाये रखने की हिदायत दी । बताते चले कि कस्बा नगराम स्थित बैंक आॅफ इण्डिया में ग्राहको की लम्बी कतार को देखकर नगराम थाना इंस्पेक्टर मय फोर्स के साथ वहा सोशल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन करवाने के लिए पहुंचे और वहां उपस्थित ग्राहकों को सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करवाते हुए अलग-अलग दुरी बनाकर खड़े रहने का निर्देश दिये । इस दौरान उन्होंने वहां लोगों से कहा कि सोशल डिस्टेंस लोगों के लिए बहुत जरूरी है। इस वक्त कोरोना वायरस से पूरा देश लड़ रहा है और इसके संक्रमण से बचने का एक मात्र तरीका सोशल डिस्टेंस ही है।
वही इस दौरान वहां पर लाकडाउन के अनुपालन मेंं चुस्त दुरुस्त व्यवस्था को बनाए रखने के लिए नगराम थाना के इंस्पेक्टर वीरेंद्र सोनकर अपने पुलिस जवानों के साथ काफी मुस्तैद दिखाई दिए।वहीं उस समय लोगों ने भी उनके आदेश का पालन करते हुए एक दुसरे से दुरी बनाते हुए अपना काम कराने के लिए खड़े रहकर अपनी बारी आने पर ही काम करवाने मेंं ही भलाई समझी ।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।