Home हलचल इधर-उधर समाचार वितरको को बेवजह परेशान न किया जाए -- अखिलेश द्विवेदी

समाचार वितरको को बेवजह परेशान न किया जाए -- अखिलेश द्विवेदी

news_image


अखबार पढ़ने से कोरोना नही होता,बेेेेहिचक खरीदे अखबार 

"संंवाददाता"

मोहनलालगंज। मोहनलालगंज पत्रकार एसोसिएशन के महामंत्री अखिलेश द्विवेदी ने अखबार हॉकरों की समस्यों को देखते हुए कहा कि चाहे जो मौसम हो उसकी हर सुबह स्थानीय से लेकर देश- विदेश की ताजा खबरों से भरे समाचार पत्रों को ये हाॅकर ही जन-जन तक पहुंचाते है। इस विषम समय मे भी कोरोना संक्रमण की परवाह किए बिना लाकडाउन के दौरान भी ये वितरक ही सबके घर तक समाचार पत्रों को पहुचा रहे है । 

 श्री द्विवेदी ने अखबार हॉकरों की कठिनाईयों को देखते हुए इनके जज्बे को सलाम करते हुए स्थानीय पुलिस व प्रशासन से अपील की है कि इन समाचार वितरकों को वितरण और पाठकों से भुगतान वसूली के दौरान अनावश्यक रूप से  परेशान न किया जाए । वहीं उन्होंने अखबार के पाठकों से यह गुजारिश की है कि अखबार पूर्णतया सेनेटाइज है और जानकारों व डॉक्टरों के अध्यन के मुताबिक अखबार से कोरोना नही होता है । इसलिए सभी जन वितरकों से अखबार खरीदकर उनका लाकडाउन में सहयोग कर उत्साहवर्धन करे।

मोहनलालगंज पत्रकार एशोसिएशन के महामंत्री अखिलेश द्विवेदी ने कहा कि कुछ समाचार वितरकों से सुनने में आया है कि लाकडाउन के मद्देनजर कही-कहि पर वितरण और पाठकों से पैसा लेने जाने के दौरान स्थानीय प्रशासन व पुलिस की रोक टोक से  दिक्कते आ रही है। इस पर श्री द्विवेदी ने मोहनलालगंज स्थानीय प्रशासन व मोहनलालगंज, निगोहा, नगराम, गोसाईगंज  पुलिस से भी अपील की है कि समाचार पत्र वितरण के दौरान और पाठकों से पैसे की वसूली के दौरान बेवजह हाॅकरों को परेशान न किया जाए।क्योंकि समाचार वितरक प्रति दिन सुबह से ही समाचार पत्रों को लेकर वितरण में लग जाता है। उसके बाद दोपहर के समय नहाने खाने के बाद कुछ देर आराम कर फिर पाठकों से धनराशि लेने हेतु निकलता है।इस दौरान सभी समाचारपत्र वितरक लाकडाउन का पूरा पालन करते हुए निकल रहे।

वही श्री द्विवेदी ने समाचार पत्र पाठकों से भी अपील करते हुए कहा है कि इस लाकडाउन मे वितरकों के संघर्षों को देखते हुए उन्हें एक माह का एडवांस पैसा देकर उनके उत्साह को बढ़ाये । उनसे समाचार पत्र बेहिचक खरीदे और कोरोना से घबराए नही ।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।