Home हलचल हकीकत गरीबों की मदद हेतु अवध फाउंडेशन ने मोहनलालगंज पुलिस को दी राशन सामग्री

गरीबों की मदद हेतु अवध फाउंडेशन ने मोहनलालगंज पुलिस को दी राशन सामग्री

news_image

"संवाददाता "
मोहनलालगंज/लखनऊ ---देश मे हुए लाकडाउन के बाद से ही लगातार अवध फाउंडेशन लखनऊ जनपद के अतिरिक्त देश के कई अन्य प्रदेशों में भी गरीबो के बीच जाकर उनकी भूख मिटाने के साथ उनका दर्द भी बांट रहा है। इसी कड़ी में फाउंडेशन की टीम ने रविवार को मोहनलालगंज कोतवाली पहुचकर इंस्पेक्टर को गरीबों के बीच वितरण के लिये राशन की किट सौपी।
इस दौरान अवध फाउंडेशन के अतुल शर्मा ने बताया कि उनकी टीम में करीब पांच सौ लोग है जो पूरे देश में अलग-अलग प्रदेशों में काम कर रहे। उन्होंने बताया कि हमारी एक टीम लखनऊ जनपद के अलावा आसपास के गांवों में जाकर इस लाकडाउन से आये संकट के मद्देनजर परेशान गरीबों की मदद कर रही। इसमें मेडिकल कालेज के डॉक्टर एसएन शंखवार, डाक्टर भगतो विश्वास, सुशील गुप्ता, फ्रोफेसर टी आरके राव मुख्य रूप से सहयोग कर रहे है । अतुल शर्मा ने बताया उनके फाउंडेशन के लोग बिहार, आंध्र प्रदेश, तेलंगना, तमिलनाडु प्रदेश के ग्रामीण इलाको में जाकर रोज कमाने खाने वाले परिवारों की मदद कर उनके संकट को दूर करने का काम कर रहे है। अतुल शर्मा व डाक्टर एसएन शंखवार ने रविवार को मोहनलालगंज कोतवाली पहुंच कर इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला को जरूरतमंद गरीबो को राशन वितरण हेतु दिया । वहीं उन्होंने कहा कि यह राशन सामग्री आप लोग क्षेत्र में निकलने पर कोई ऐसा दिखे जिसके घर चूल्हा न जल पा रहा हो , जिसे सरकारी कोई सुविधा नही मिल पा रही हो या बाहरी हो जो यहां फंस गया उसे उपलब्ध कराते रहे।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।