Home हलचल चर्चा-में एसडीएम ने कोरोना जनसेवा केंद्र का किया उद्घाटन

एसडीएम ने कोरोना जनसेवा केंद्र का किया उद्घाटन

news_image

नगराम,लखनऊ।मोहनलालगंज एसडीएम पल्लवी मिश्रा ने बुधवार को नगराम कस्बे में पहुंचकर कोरोना जन सेवा केंद्र का उद्घाटन कर जरूरतमंदों को राशन वितरित किया साथ ही कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे सफाईकर्मी व पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया । वहीं नगराम कस्बे को सैनेटाइज करने वाली मशीन का उद्घाटन किया।  मोहनलालगंज एसडीएम पल्लवी मिश्रा ने बुधवार को  नगराम कस्बे में पहुंचकर ब्राह्मण टोला  के रहने वाले संदीप शुक्ला नीलू द्वारा चलाए जा रहे करोना जन सेवा केंद्र का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने  कस्बा वासियों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया और कहा कि इससे बचने के लिए आप लोग अपने घरों पर रहे जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले । उन्होंने कहा कि  घर से बाहर निकलने पर मुंह पर मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान रखते हुए बाहर निकले और लोगों से एक मीटर की दूरी बना कर जरूरत का सामान खरीदें। वही एसडीएम पल्लवी मिश्रा ने नगराम कस्बे में कई जरूरतमंदों को राशन किट सहित मास्क वितरित किया। वहीं एसडीएम पल्लवी मिश्रा ने 24 घंटे पब्लिक की सेवा करने वाले नगराम थाना अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सोनकर को पुष्प माला देकर सम्मानित किया ।वही नगराम कस्बे में काम करने वाले सफाई कर्मी मोहित कुमार ,राम कुमार ,प्रमोद कुमार, देशराज जैसे कई सफाई कर्मियों को भी पुष्पमाला देकर सम्मानित किया। इस दौरान  एसडीएम द्वारा नगराम को सैनेटाइज करने वाली मशीन टैंक का उद्धाटन भी किया गया >

नगर पंचायत नगराम के अधिशासी अधिकारी विनीत कुमार श्रीवास्तव के द्वारा कोरोना वायरस से निपटने के लिए टैंक मशीन से नगराम कस्बे के प्रत्येक गली मोहल्ले को सैनेटाइज किया जाएगा। वहीं एसडीएम पल्लवी मिश्रा ने नगराम के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पहुंचकर सैकड़ों लोगों को चावल, आटा ,दाल ,तेल ,चाय सब्जी मसाला साबुन व जरूरत की सामग्री वितरित करवाया । करोना जनसेवा केंद्र के व्यवस्थापक संदीप शुक्ला ने बताया हमारे यहां करोना राहत केंद्र द्वारा  प्रतिदिन नगराम कस्बे के सभी जरूरतमंदों को घर-घर जाकर लंच पैकेट वितरित करवाए जा रहे हैं और जरूरतमंद परिवारों को उनके घर पर ही राशन पहुंचाया जा रहा है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए नगर पंचायत अधिकारी विनीत कुमार श्रीवास्तव प्रभारी लिपिक शिवसुख, रमेश चंद्र लेखपाल सफाई मैन राम सुमिरन, रवि शर्मा सहित नगराम थाना स्टाफ के पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

( By Sunil Gupta )

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।