Home हलचल चर्चा-में वरिष्ठ पत्रकार नन्दकिशोर श्रीवास्तव के निधन पर सार्थक स्वदेशी टाइम्स के प्र.सं.ने व्यक्त किया शोक

वरिष्ठ पत्रकार नन्दकिशोर श्रीवास्तव के निधन पर सार्थक स्वदेशी टाइम्स के प्र.सं.ने व्यक्त किया शोक

news_image

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से प्रकाशित हिंदी साप्ताहिक समाचार पत्र "सार्थक स्वदेशी टाइम्स व www.sstnewstv.com के प्रधान संपादक टी त्रिवेदी "सुनील" ने वरिष्ठ पत्रकार नंदकिशोर श्रीवास्तव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है ।उन्होंने कहा कि श्री श्रीवास्तव ने राजधानी में दशकों तक पत्रकारिता की और उनके सिखाएं हुए लोग इस वक्त देश के प्रमुख मीडिया संस्थानों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्यरत हैं।
श्री त्रिवेदी कहा कि स्वर्गीय श्रीवास्तव का बहुभाषाई संवाद एजेंसी हिंदुस्तान समाचार को पुनः स्थापित करने में खास योगदान रहा है। वह बाल स्वयंसेवक के रूप में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े और जीवन पर्यन्त संघ कार्य के लिए समर्पित रहे।
स्वर्गीय श्रीवास्तव स्वतंत्र भारत के पूर्व संपादक रहे है और वह लंबे समय तक विश्व संवाद केंद्र के लखनऊ जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान से जुड़े रहे। लंबी बीमारी के बाद वे गतदिन गोलोकवासी हो गए।.ईश्वर उनकी आत्मा को सद्गति प्रदान करें ।.

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।