Home हलचल चर्चा-में राजेश कुमार गुप्ता के हाथ, गरीब लोगो के साथ

राजेश कुमार गुप्ता के हाथ, गरीब लोगो के साथ

news_image

मोहनलालगंज/ लखनऊ--- वर्तमान मे विश्व के अधिकतर देश कोरोना के प्रकोप से त्रस्त है । इस महामारी से भारत भी अछूता नही रहा है । भारत मे इसके बचाव के चलते लगे लाॅकडाउन को एक माह से ऊपर होने को है । जिससे आम से लेकर खास तक परेशान है । वही लाॅकडाउन के चलते रोजमर्रा के काम से जीवन यापन करने वाले आम आदमी के सामने खाने पीने की समस्या आन खड़ी हुई है।। जिसके मद्देनजर सरकार व शासन -प्रशासन सहित समाजसेवी भी बढ़ चढ़कर जरूरतमंद आम आदमी की मदद करने मे लगे है । इसी कड़ी मे समाजसेवी राजेश कुमार गुप्ता व पत्रकार अरूण चतुर्वेदी द्वारा बुधवार को मोहनलालगंज कस्बा समेत भवरेश्वर मंदिर में असहाय गरीब लोगों को राशन सामग्री का वितरण किया गया।
बताते चले कि कोराना प्रकोप के दृष्टिगत हुए लॉक डाउन के मद्देनजर गरीब व असहाय लोगों को राहत देने के लिए सरकार के निर्देशानुसार लगातार प्रशासन लोगों तक खाद्य सामग्री पहुंचा रहा है ।,वही वर्तमान मे कई समाजसेवी भी जरूरतमंद लोगों को भरपूर मदद व सहयोग कर रहे हैं । ऐसे में समाजसेवी राजेश गुप्ता लगातार गरीब लोगों को अपने माता-पिता के आशीर्वाद से राशन सामग्री बांट रहे हैं। वही श्री गुप्ता  द्वारा  रमजान के इस पावन त्योहार पर विशेेेष समुदाय के कुछ गरीब लोगों को बुधवार को मोहनलालगंज कस्बे में मास्क पहनाकर हाथों को सैनिटाइजेशन व लाकडाउन का पालन कराते हुए समुचित दूरी बनवाकर उनको राशन सामग्री का वितरण किया गया। वहीं श्री गुप्ता द्वारा भवरेश्वर मंदिर पहुंच कर वहां भी 20 गरीब परिवारों को राशन वितरण किया गया ।इस दौरान समाजसेवी राजेश गुप्ता ने बताया कि लॉक डाउन की अवधि तक कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए इसके लिए वह लगातार राशन वितरण क्षेत्र मे जगह-जगह पहुंचकर कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। इस मदद अभियान मे उनके साथ मालती देवी, मंगला प्रसाद गुप्ता,, राम कुमारी चतुर्वेदी ,, पत्रकार अरुण चतुर्वेदी समेत कई लोग उपस्थित रहे  ।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।