Home हलचल चर्चा-में सासंद ने पशु आश्रय केंद्र पहुंच लिया जायजा

सासंद ने पशु आश्रय केंद्र पहुंच लिया जायजा

news_image

संवाददाता 

 निगोहां। ग्राम पंचायत शेरपुर लवल में पशु आश्रय केंद्र का सांसद कौशल किशोर ने पहुंचकर किया निरीक्षण। केन्द्र पर अव्यवस्था देख वहां की देखभाल कर रहे कर्मी को लगाई फटकार।
मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र के सासंद कौशल किशोर ने रविवार को ग्राम पंचायत शेरपुर लवल स्थित पशु आश्रय केंद्र पहुंच कर वहां का भली-भांति जायजा लिया । इस दौरान उनको वहां पर अव्यवस्था का अम्बार देखने को मिला । जिसमे प्रमुख रूप से पशुुुुओं केे सामने यू ही सूूूूखा भूसा पड़ा हुआ मिला।  जिस पर उन्होंने वहां केंद्र में मौजूद कर्मी सुंदरलाल से अव्यवस्था पर बात की तो उसने बताया कि आजकल हरा चारा नही मिल पा रहा है, इसलिए पशुओं को भूंसा दे दिया जाता है। इस पर सांसद ने हिदायत देते हुए कहा कि साफ भूंसा पानी मे मोह कर दिया करो और हरे चारे की भी व्यवस्था करो। वही सासंद ने क्षेत्र के लोगों से पशुओं के लिए हरा चारा उपलब्ध कराए जाने की अपील की। वहीं केंद्र की देखरेख कर रहे कर्मी ने बताया की पशु आश्रय केंद्र में पहले 170 पशु थे लेकिन अब 140 ही बचें है। वहीं सासंद ने बताया कि केंद्र में भूंसा तो था लेकिन उन्हें तरीके से खिलाया नही जा रहा है, जिससे पशुओं की हालत खराब है। बिना उचित व्यवस्था के ही पशुओं को भुंसा दे दिया जा रहा है। इस मौके पर अध्यक्ष उ.प्र सहकारी ग्राम विकास बैंक मोहनलालगंज अशोक तिवारी, प्रवीण अवस्थी,प्रभात किशोर, सहित अन्य कई लोग मौजूद रहे ।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।