Home हलचल चर्चा-में पुलिस आयुक्त सुजीत पाण्डेय को भाजपा नेता ने भेट किया 100 लीटर हैंड सैनेटाइजर

पुलिस आयुक्त सुजीत पाण्डेय को भाजपा नेता ने भेट किया 100 लीटर हैंड सैनेटाइजर

news_image

संवाददाता 

 मोहनलालगंज,लखनऊ-- वर्तमान में कोरोना त्रासदी से आम जन को सजग व जागरूक करने में अहम भूमिका अदा करने वाले पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए शुक्रवार को पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे से मिलकर वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार सिहं चौहान ने 100ली०हैंड सैनेटाइजर भेट किया। पुलिस आयुक्त श्री पांडे ने भाजपा नेेता द्वारा हैंड सैनेटाइजर उपलब्ध कराने पर उन्हे धन्यवाद दिया।
बताते चले कि  कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन का अनुुुुपालन करने करााने व लोगो को इसके प्रति जागरूक करने में पुलिस कर्मी सक्रियता केे साथ काफी अहम भूमिका निभा रहेे है।  ये पुलिस कर्मी लोगों की सुरक्षा के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना जगह जगह मुस्तैद रहकर सक्रियताा के साथ  ड्यूटी कर रहे हैं।

इसके मद्देनजर इन पुलिस कर्मियों की सहायता के लिए शुक्रवार को पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे से उनके कार्यालय में मिलकर वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार सिहं चौहान और उ०प्र०सहकारी ग्राम विकास बैंक मोहनलालगंज अध्यक्ष अशोक तिवारी ने 100ली० हैंड सैनेटाइजर उन्हे भेंट किया।इस दौरान भाजपा नेता ने कहा की इस आपदा में लखनऊ कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त के नेतृत्व मे पुलिस कर्मी जिस प्रकार दिन रात अपनी और अपने परिवार की फिक्र ना करते हुए अपनी ड्यूटी पर मौजूद रहकर समाज की सेवा कर रहे हैं, वह बेहद ही सराहनीय है।इस मौके पर‌ भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोज सिहं चौहान,समाजसेवी विग्नेश गुप्ता,हिमांशु तिवारी मौजूद रहे।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।