Home हलचल चर्चा-में पूर्व विधायक और पूर्व एमएलसी ने जनता के बीच पहुंच बाटे मास्क व पत्रक

पूर्व विधायक और पूर्व एमएलसी ने जनता के बीच पहुंच बाटे मास्क व पत्रक

news_image

( By मनोज मिश्रा )

 बछरावां रायबरेली--: भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे प्रत्येक बूथ पर परिवार संपर्क अभियान के अंतर्गत शिवगढ़ क्षेत्र के रामपुर खास में पूर्व एमएलसी राजा राकेश प्रताप सिंह व पूर्व विधायक राजाराम त्यागी द्वारा सेक्टर में मास्क व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजे गए पत्रक वितरित किए गए। पत्रक व मास्क वितरण कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार के 1 वर्ष व प्रदेश सरकार के 3 वर्ष बीतने पर सरकार की उपलब्धियों को बताया गया।, 

मंडल अध्यक्ष डॉक्टर गया बक्स सिंह ने कहा कि, वर्तमान में हम कोविड-19 कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को जागरुक करने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कभी लाशों पर राजनीति नहीं करती। वहीं पूर्व एमएलसी राजा राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी नए भारत के नया उत्तर प्रदेश बनाने की इबारत लिखने का कार्य कर रही है।श्री सिंह ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन मे व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व मे उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने 3 वर्ष बिताएं हैं, जिसमें इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जनहित के अनेक कार्य कराए गए। उन्होंने कहा कि शिक्षा सड़क स्वास्थ्य सुरक्षा बिजली पानी सभी मूलभूत सुविधाओं के लिए सरकार ने पूरा प्रयास किया है।

 इस दौरान पूर्व विधायक राजाराम त्यागी ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास जीतने का कार्य किया है।देश के पीएम नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए पूरा प्रयत्न किया है।श्री त्यागी ने कहा कि कोविड-19 की इस महामारी के दौर में भी सरकार के लोग जनता के बीच जाकर उन्हें इस महामारी से जागरूक कर रहे हैं और साथ ही जरूरतमंद लोगो की मदद भी कर रहे है ।

Leave a Comment

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।